Kanke, Ranchi, Jharkhand

( A State Government University )

वेटनरी कॉलेज में कर्मचारियों के कई पद खाली, डीन वेटनरी ने जाहिर की चिंता

राजधानी के वेटनरी कॉलेज में सोमवार को कोरोना काल में सेवानिवृत्त सात शिक्षकेत्तर कर्मचारियों का विदाई समारोह आयोजित किया गया. मौके पर डीन वेटनरी डॉ सुशील प्रसाद, डीन पीजीएस डॉ एमके गुप्ता और वरीय शिक्षकों ने सेवानिवृत्त कर्मचारी हजरत अंसारी, अब्दुल रहमान, बिशुआ टोप्पो, दुला लकड़ा, मिनी देवी, मो. हसीब और जमालुद्दीन अंसारी को सेवा में योगदान और सेवानिवृत्त की तिथि से युक्त शील्ड, शॉल, मान-पत्र, लैपटॉप, बैग और पुष्प देकर सम्मानित किया.

कर्मचारियों के 55 पद खाली

डीन वेटनरी डॉ सुशील प्रसाद ने कॉलेज में कर्मियों के लगातार सेवानिवृत्ति पर चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि शिक्षेकेत्तर कर्मचारियों के तृतीय वर्ग के 39 स्वीकृत पदों में 16 पद खाली है, जबकि चतुर्थ वर्ग के 65 स्वीकृत पदों में से 19 पद खाली है. संकाय के सुचारू रूप से संचालन के लिए झारखंड सरकार के संकल्प 2 जून 2016 की ओर से शिक्षेकेत्तर/गैर शैक्षणिक संवर्ग के कर्मचारियों के 55 पदों के सृजन की स्वीकृति मिली, लेकिन सभी पद अभी तक रिक्त है.

कर्मियों के मंगलमय जीवन की कामना

डीन ने सभी कर्मियों को मंगलमय जीवन की कामना की. डीन पीजीएस डॉ एमके गुप्ता ने इस विदाई बेला को भावुक क्षण बताया और सभी कर्मियों के योगदान की चर्चा करते हुए उनके कार्यो की सराहना की. मौके पर डॉ एके पांडे, डॉ रवींद्र कुमार, डॉ श्वेता कुमारी, डॉ अंसार अहमद और डॉ अभिषेक कुमार सहित संकाय के सभी कर्मचारी भी मौजूद थे.